हंगामा और लाठीचार्ज हुआ मनोज तिवारी के रोड-शो में

0
61

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा प्रत्याशी एवं भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के रोड-शो में हंगामा हो गया। भीड़ बेकाबू हो गया। पुलिस ने शांति बनाए रखने के लिए लाठीचार्ज किया। लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। एक्टर मनोज तिवारी ने इस रोड-शो मं हरियाणवी सिंगर एवं डांसर सपना चौधरी को बुलाया था।

दिल्ली के मलकागंज में हुए रोड शो के दौरान सिंगर सपना चौधरी को देखने के लिए जुटी भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि दिल्ली पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा। हुआ यूं की सपना चौधरी और भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी एक खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार कर रहे थे। इस दौरान सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी। हालात खराब होने का अंदेशा होने के चलते पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज तक करना पड़ा।  इसके बाद सपना चौधरी पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठाकर सुरक्षित निकाला।

हरियाणा के रोहतक की रहने वाली सपना चौधरी के गानों पर आज पूरा देश झूमता है। सपना बॉलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकी हैं, बिग बॉस जैसे शो में प्रतिभाग कर चुकी हैं। हरियाणा, बिहार, उत्‍तर प्रदेश और मध्‍यप्रदेश में आए दिन उनके कार्यक्रम आयोजित होते हैं, जिनमें इस हरियाणवी सिंगर के लिए लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here