“माँ तुझे प्रणाम” देशभक्ति गीतों पर थिरका कोलार

 

कोलार रोड, भोपाल। राजधानी के उपनगर में रविवार को गणतंत्र दिवस पर मुख्य मार्ग सर्वधर्म क्षेत्र में युवा समाजसेवी राहुल राठौड़ द्वारा आयोजित “माँ तुझे प्रणाम” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

kolar news

स्कूलों के बच्चों ने दी प्रस्तुति

कार्यक्रम व्यवस्था देख रहे युवा राहुल बबेले ने बताया की कार्यक्रम में स्कूलों से आये बच्चों ने रंगबिरंगी पोशाकों में देशभक्ति गीतों पर मनोरम नृत्य किया। नृत्य ने कई सामाजिक संदेशो के साथ धार्मिक एकता, सद्भावना एवं भाईचारे का संदेश दिया।

बॉलीवुड गायक एवं लाफ्टर शो में उमड़ी भीड़, RJ अनादि का चला जादू

कार्यक्रम व्यवस्था देख रहे युवा ब्रिज साहू ने बताया की, के फॉर किशोर में मध्यप्रदेश से प्रतिनिधित्व करने वाले युवा गायक अनिल सक्सेना के देशभक्ति गीतों पर उपस्थित लोगों ने उत्साह, जोश के साथ झूमकर डांस किया वही गीत “ऐ मेरे वतन के लोगों” और बॉर्डर फ़िल्म के गीत “घर कब आओगे” गीत पर उपस्थित कई लोगों की आँखों मे आंसू आ गये।

लाफ्टर सुनील सावरा ने हास्य के साथ देश में वर्तमान में चल रहे विवादों से दूर रहते हुए सामाजिक तानेबाने को मजबूत करने का संदेश दिया। उनकी कई हास्य प्रस्तुति ने लोगों की खूब हँसाया।

जनसंपर्क मंत्री रहे उपस्थित

कार्यक्रम में वरिष्ठ रहवासियों, समाजसेवियों, निगम,प्रशासन व्यवस्था से जुड़े, अधिकारियों, कर्मचारियों सहित पत्रकारों का मुख्य अतिथि मध्यप्रदेश शासन के मंत्री पीसी शर्मा द्वारा सम्मान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here