गठबंधन में सब कुछ ठीक, मन में न रखें कोई भ्रम-नीतीश कुमार

कई विधायकों के सांसद बन जाने के बाद रिक्त हुए मंत्री पद भरने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है

बिहार के मुख्यमंत्री जनता दल (युनाइटेड) प्रमुख  नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को कहा कि बिहार में सब कुछ ठीक है और किसी प्रकार का भ्रम किसी को मन में नहीं रखना चाहिए. नीतीश ने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विधानसभा का सत्र आने वाला है इसलिए विस्तार हुआ है. उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड की ओर से आठ लोगों के पद खाली होने के कारण कुछ लोगों पर अधिक मंत्रालय का भार था जिसे कम करने के लिए मंत्रिमंडल विस्तार किया गया है.

नीतीश ने कहा कि जब गठबंधन बनता है तो उसी समय विभाग और उनकी संख्या भी तय हो जाती  है. अभी मंत्रिमंडल में जगह खाली थी इसलिए मंत्रिमंडल विस्तार किया गया. उन्होंने कहा कि कोई भी जगह खाली रहेगी तो कभी भी विस्तार हो सकता है.  साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन में सब कुछ ठीक है.

वहीं उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश जी ने बुलाकर कहा था कि बीजेपी के तरफ़ से जो रिक्तियां हैं उसे भी भरा जा सकता है. हालांकि अभी एकाध ही सीट खाली है, उचित समय आने पर पर बीजेपी भी अपनी सीटें भर लेगी. सुशील मोदी ने दावा किया कि जो मीडिया में छप रहा है वो भ्रामक है, गलत है और किसी तरह का कोई विवाद नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here