शिवराज सदस्यता अभियान की समीक्षा करने उत्तराखंड पहुंचे

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक में भाग लेने कल उत्तराख्ंाड पहुंचे।   श्री चौहान बैठक से पहले सुबह भारत माता मंदिर हरिद्वार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। वह जनसंघ के कार्यकर्ताओं का सम्मान कार्यक्रम में विशिष्ठ व्यक्तियों को भाजपा की सदस्यता दिलायेंगे। शाम 5 बजे होटल पार्क ग्रेंड हरिद्वार में सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।

अपनी गल्तियों का ठीकरा भाजपा पर फोड़ रही कांगे्रस

इधर, भाजपा के प्रदेश महामंत्री व सांसद अजय प्रताप सिंह ने एक बयान में कहा,कि कर्नाटक में जो भी घटनाक्रम चल रहा है, उसके लिए कांग्रेस और उसके नेता ही जिम्मेदार हैं, लेकिन अपनी महत्वाकांक्षाओं और राजनीतिक गलितयों को ढांकने के लिए वे इसका ठीकरा भारतीय जनता पार्टी के सिर फ ोड़ रहे हैं। यदि कर्नाटक की गठबंधन सरकार गिरती है, तो इसके लिए कांग्रेस और जेडीएस ही जिम्मेदार होंगी।

मानव सेवा ही राष्ट्र धर्म : केशवानी

सदभावना अधिकार मंच के कार्यकर्ताओं ने संयोजक दुर्गेश केसवानी के दीनदयाल रसोई योजना को बंद किए जाने के निर्णय के  विरोध में मंगलवार को सुल्तानिया अस्पताल के समक्ष प्रभावी प्रदर्शन किया।  इस मौके पर श्री के शवानी ने कहा,कि मानव सेवा ही सच्ची राष्ट्र सेवा है।  इसी भावना के तहत पूर्ववर्ती शिवराज सिंह सरकार ने  अपने परिजनों के उपचार के लिए अस्पताल पहुंचने वाले व अन्य गरीबों के लिए दीनदयाल रसोई योजना लागू की थी। इसके तहत गरीबों को पांच रुपए में भरपेट भोजन दिया जाता रहा है, लेकिन हर मोर्चे पर विफल रही कमलनाथ सरकार को गरीबों की यह  सेवा रास  नहीं आई और उसने इस योजना को बंद कर दिया। इस अवसर पर मंच के बसंत गंनोते,अंजनी कुमार त्रिपाठी,बद्री मैथिल,नरेश लखानी,विकास बरतेले, नरेश लालवानी,मनीष होलारामनी,योगेंद्र परिहार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here