पार्षद व स्कूलों के छात्रों ने रहवासियों के साथ मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर कोलार रोड के वार्ड 83 में चलाया सफाई अभियान

खाली प्लाटों एवं मार्केट से उठाया गया कचरा

कोलार की जनता द्वारा नगर निगम अधिकारियों को बार बार की जा रही शिकायत के बाद भी क्षेत्र में गंदगी का साम्राज्य बढ़ता जा रहा है। डेंगू के चपेट में कई लोग आ चुके है।

रहवासियों की समस्या समाधान के लिए स्थानीय पार्षद ने आज मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर अधिकारियों को चेताया तो स्कूली छात्रों के साथ खुद सफाई अभियान की कमान संभालते हुए स्थानीय रहवासियों व नगर निगम कर्मचारियों सहित कई स्थानों पर सफाई की।

 

प्रतिनिधि द्वारा बताया गया कि नगर निगम भोपाल के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 83 में ललिता नगर चौराहे से लेकर कटियार मार्केट तक जोन अध्यक्ष व पार्षद श्रीमती मनफूल श्याम सिंह मीना ने अपर आयुक्त मेहताब सिंह गुर्जर के साथ जोन क्रमांक 18 के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ सफाई अभियान चलाया।

ज़ोन अध्यक्ष श्रीमती मनफूल श्याम सिंह मीना ने बताया कि मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के मौके पर व्यापारियों, रहवासियो एवं अधिकारियों के साथ ललिता नगर चौराहे से खाली प्लाटों एवं मार्केट से कचरा उठाया और स्कूल के बच्चों एवं रहवासियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलवाई इस मौके पर आयुक्त मेहताब सिंह गुर्जर, जोनल अधिकारी शैलेश चौहान, AHO विनोद गुप्ता, वार्ड प्रभारी, वार्ड दरोगा सहित कर्मचारियों को पार्षद श्रीमती मनफूल श्याम सिंह मीना ने मध्यप्रदेश स्थापना दिवस की बधाई दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here