शाजापुर: स्कूल वैन कुएं में गिर गयी, 4 बच्चों की मौत

स्कूल वैन कुएं में गिर गयी, 4 बच्चों की मौत

 

शाजापुर , एक बेहद ही दर्दनाक खबर आई। एक स्कूल वैन कुएं में गिर गयी है, जिससे अब तक 4 बच्चों की मौत की खबर है। हालांकि अभी इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है। घटना शाजापुर के रिछोदा गांव की है, जहां छुट्टी के बाद स्कूल से बच्चों को घर छोड़ने जा रही है वैन एक कुएं में गिर गयी। घटना के बाद तत्काल मौके पर रेस्क्यू शुरू कर 22 बच्चों को तो बचा लिया गया, लेकिन 4 बच्चों की मौत हो गयी है।
जानकारी के मुताबिक जिस कुएं में वैन गिरी है, वो सड़क के किनारे बना हुआ था। घटनास्थल शाजापुर जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर है। स्कूल वैन अनियंत्रित होकर कुंए में पलट गयी। गिरते के साथ ही स्कूल वैन पानी में पूरी तरह से डूब गया।

घटनास्थल पर एसपी और कलेक्टर भी पहुंच गये है। अभी भी कुएं में बच्चों की तलाश की जा रही है कि कहीं कुछ और बच्चे तो कुएं के अंदर ही फंसे नहीं रह गये हैं।

घटना पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी दुख जताया है। उन्होंने घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने इस मामले में जांच के भी आदेश दिये हैं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा शाजापुर के रिछोदा में एक निजी स्कूल की स्कूली बच्चों से भरी वैन के कुएँ में गिरने की घटना बेहद दुःखद । तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश।दुर्घटना में मृत बच्चों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।घायल बच्चों का समुचित इलाज हो। पीड़ित परिवारो के साथ इस दुःख की घड़ी में खड़ी है सरकार , हर संभव मदद के निर्देश। घटना की जाँच हो , दोषियों को बख्शा नहीं जाये , उन पर कड़ी कार्यवाही हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here