झाबुआ उपचुनाव: सरकार की पोल खोल कर रख दें: नरोत्तम मिश्रा

कांग्रेस के 9 महीने प्रदेश की जनता के लिए भारी साबित हुए है। कांग्रेस ने प्रदेश में गांव, गरीब और किसान की चिंता नहीं की। कमलनाथ ने यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस को विकास से कोई सरोकार नहीं है। देश और प्रदेशों में गांव, गरीब, किसान, झुग्गी झोपडी और महिलाओं सहित सभी वर्गो के हितों की चिंता भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। आज कमलनाथ सरकार में सभी वर्ग परेशान है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने झाबुआ विधानसभा के कल्याणपुरा सेक्टर के बूथ संयोजक, फलियों के प्रभारी एवं बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही।
सामान्य चुनाव नहीं, राजनीति को पलटने वाला है
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के झाबुआ विधानसभा यह उपचुनाव मध्यप्रदेश का निर्णायक चुनाव है। यह सामान्य चुनाव न होकर मध्यप्रदेश की राजनीति को पलटकर रख देने वाला चुनाव है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी प्रत्याशी भानू भूरिया के समर्थन में दिन रात एक करके क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त करना है। चुनाव जीतने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं की भूमिका बडी है। इस भूमिका का निर्वहन करते हुए हमें भानू भूरिया को अधिक से अधिक वोटों से जिताकर पार्टी को मजबूत बनाना है।

भाजपा और कांग्रेस सरकार के अंतर जनता को समझाएं कार्यकर्ता
डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि झाबुआ उपचुनाव में प्रवास के दौरान कमलनाथ सरकार के झूठे वादों और गलत इरादों से पीड़ित, गरीब, शोषित और वंचित किसान का असहनीय दर्द महसूस हुआ है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि अगले 4 दिन में महाजनसंपर्क अभियान में भारतीय जनता पार्टी के 15 साल की सरकार में हुए कार्यो और कमलनाथ की 9 महीने की सरकार का अंतर भी समझाएं।
इस अवसर पर सांसद श्री गजेन्द्र पटेल, जिला उपाध्यक्ष श्री ओपी राय, श्री गेंदालाल बामनला, मंडल अध्यक्ष श्री भेरू चौहान सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here