मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर राष्ट्र की एकता और अखण्डता की शपथ दिलाई

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर राष्ट्र की एकता और अखण्डता की शपथ दिलाई

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने लौह पुरूष और देश के प्रथम गृह मंत्री स्वर्गीय सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आज मंत्रालय स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल उद्यान में स्थित प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उपस्थित लोगों को राष्ट्र एकता, अखण्डता और सुरक्षा की शपथ दिलाई।
मुख्यमंत्री कमल नाथ सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर मंत्रालय के समक्ष स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल उद्यान पहुंचे। उन्होंने प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
नाथ ने उपस्थित लोगों को शपथ दिलाई।

“मैं राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूँ जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूँ।”

इस मौके पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्द्धन सिंह, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल, सांसद विवेक तन्खा,  दीपक बावरिया, मुख्य सचिव एस.आर. मोहंती, अपर मुख्य सचिव के.के. सिंह एवं प्रमुख सचिव, सचिव तथा मंत्रालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here