विवाद: भोपाल नगर निगम द्वारा बना फाउंटेन निगम अधिकारी ने उखाड़ दिया

फाउंटेन विवाद: निगम परिषद की बैठक में उठेगा

भोपाल, सिक्स लेन कोलार मार्ग निर्माण के लिए हुए भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान बैठक व्यवस्था बनाने की लिए जोन 18 के अतिक्रमण अधिकारी द्वारा बिना वैध अनुमति के हटाये गये चालू हालात के सार्वजनिक फाउंटेन के मामले को कांग्रेस ने मुद्दा बना लिया है।

आज कांग्रेस के जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष राहुल सिंह राठौड़ ने कलेक्टर कार्यालय जाकर भोपाल कलेक्टर के नाम पर दोषी अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज की मांग करने के लिए एडीएम भूपेंद्र कुमार ग़ोयल और अपर कलेक्टर निशा बांगरे को ज्ञापन सौंपा।

शिकायत में मांग की गई है फाउंटेन तोड़ने वाले अधिकारी पर कार्रवाई हो और राजस्व को हुए नुकसान की वसूली अधिकारी से की जाये।

मामले की शिकायत नेता प्रतिपक्ष शाबिस्ता जकी से भी की गई है उन्हों मामले को गंभीर बताया है उन्होंने कहा है मामला 3 नवंबर को निगम परिषद की बैठक में उठाया जायेगा।

Beema kunj kolar road bhopal

कलेक्टर ऑफिस में ज्ञापन देते समय कांग्रेस नेता शावर खान, बृजलाल साहू, अनिल दुबे, भगवान रजक, मोहम्मद आमिर, हर्ष मालवीय, योगेश परस्ते आदि मौजूद थे।

जोन 18 के प्रभारी स्वच्छता अधिकारी का कहना है फाउंटेन सुरक्षित रखा हुआ है जिसे जोन के अंतर्गत आने वाले निगम के पार्क में लगा दिया जायेगा, अभी जिस स्थान पर लगा था वह सिक्स लेन रोड पर आ रही है।

 

Click Here For Latest Kolar News (Dr Shyama Prasad Mukherjee Nagar) Bhopal

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here