कोलार रोड में 5 साल की मूक-बधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म

भोपाल, राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र में 5 साल की मूक बधिर मासूम बच्ची से अधेड़ (56) ने ज्यादती की है। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर कोलार रोड में हुई वारदात के बाद से ही बच्ची सहमी हुई है। बच्ची के चीखने की आवाज आरोपी के घर से आ रही थी। इसे सुनकर एक महिला ने बच्ची की मां को बताया। मां जब आरोपी के घर पहुंची तो बिलखती हुई बच्ची मां से लिपट गई। बच्ची साइन लैंग्वेज नहीं समझती, इसके बाद भी उसने अपने दर्द को इशारों में मां के सामने बताया। इसके बाद मां ने कोलार पुलिस को अधेड़ की करतूत की दास्तान सुनाई।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और प्रशासन ने उसके मकान को जमींदोज भी कर दिया। ये वारदात गुरुवार दोपहर तीन बजे हुई। इलाके में रहने वाली बच्ची के माता – पिता प्राइवेट जॉब करते हैं। दोपहर में बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी उसके घर के पास रहने वाला हरिओम शर्मा आया। फुसलाकर वह बच्ची को अपने घर ले गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। बच्ची से ज्यादती करने लगा। बच्ची के चीखने की आवाज़ पास से गुजर रही एक महिला ने सुनी। बच्ची की आवाज़ पहचानकर महिला ने ये बात उसकी मां को बताई। मां दौड़ते हुए के घर पहुंची तो हैरान रह गई। बच्ची निर्वस्त्र अवस्था में थी। बच्ची रोते हुए दौड़कर मां से लिपट गई। आरोपी वहां से भागा, लेकिन बाहर निकलते ही मोहल्ले वालों ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

काउंसलिंग के समय पूरे समय रोती रही बच्ची

घटना के बाद थाने पहुंची बच्ची की पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी से काउंसलिंग करवाई। पुलिस ने बताया कि बच्ची पूरे समय रोती रही। इस बीच उसने इशारों में हैवानियत की कहानी बताई। पुलिसकर्मी उसके इशारों को समझ नहीं पा रहे थे। इसे समझने के लिए उन्हें बच्ची की मां की मदद लेनी पड़ी।

शराब के नशे में था शादीशुदा आरोपी

टीआई चंद्रकांत पटेल ने बताया कि आरोपी हरिओम शादीशुदा है। उसकी पत्नी मजदूरी करती है। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया कि आरोपी ने वारदात के वक्त शराब पी रखी थी। शुक्रवार दोपहर प्रशासन ने आरोपी के घर को जमींदोज कर दिया।

Click Here For Latest Kolar News (Dr Shyama Prasad Mukherjee Nagar) Bhopal

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here